loading...

पैदा होते ही 80 साल का बूढ़ा जैसा हो गया बच्चा



MAHA GAJAB POST : बांग्लादेश के मगुरा में एक ऐसा बच्चा पैदा हुआ है जो 80 साल के बूढ़े जैसा लगता है। इस बच्चे के पैदा होने की खबर ने सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि आखिर किस कारण से यह बच्चा किसी बूढ़े आदमी जैसा लगता है। इस बच्चे के चेहरे पर झुर्रियां हैं और आंखें काफी बड़ी और एकदम लाल हैं। बच्चे की पीठ पर भी काफी बाल हैं जैसा कि बूढ़े लोगों में देखे जाते हैं।






इस बच्चे का पूरा शरीर किसी बेहद बूढ़े व्यक्ति की तरह दिख रहा है। वैसी ही लटकी हुई खाल, बाल और चेहरा। डॉक्टर का कहना है कि बच्चा बिलकुल भी आम नवजात बच्चों जैसा नहीं लग रहा है। उसके चेहरे पर काफी झुर्रियां हैं और उसकी त्वचा बहुत रूखी है। आमतौर पर बच्चों की त्वचा काफी मुलायम होती है और झुर्रियों का तो नामों निशान तक नहीं होता।











इस नवजात को देखने के लिए लोगों का तांता लग गया है। सभी इस बच्चे की एक झलक देखने को आतुर हैं। लेकिन बच्चे के माता-पिता उसके जन्म से काफी खुश हैं। उनका कहना है कि अब उनका परिवार पूरा हो गया है और इससे वह बहुत खुश हैं।


loading...
पैदा होते ही 80 साल का बूढ़ा जैसा हो गया बच्चा पैदा होते ही 80 साल का बूढ़ा जैसा हो गया बच्चा Reviewed by Admin on 8:31 AM Rating: 5

Most Popular

loading...
News24. Powered by Blogger.