loading...

योनि को टाइट या ढीला करना हैं तो करें यह प्रयोग ..

तंग योनि को शिथिल करना:
10 ग्राम माजूफल को पीसकर रख लें, फिर इसमें आधा ग्राम कपूर का चूर्ण और शहद मिलाकर योनि पर लगायें। इससे योनि शिथिल (ढीली) हो जाती है।

योनि का दर्द:
माजूफल को पानी के साथ पीसकर लुगदी बना लें। फिर इसमें रूई को भिगोकर स्त्री की योनि में संभोग (सहवास) करने से पहले रख दें, इसके बाद संभोग करने से योनि में दर्द नहीं होता हैं। ध्यान रहे कि इसका प्रयोग गर्भ को रोकने के लिए भी किया जाता है, इसलिए सोच समझकर ही इस्तेमाल करें।




loading...

योनि का संकोचन:
·         10-10 ग्राम की मात्रा में माजूफल, धाय के फूल, कूठ, बड़ी हरड़, फिटकरी, लोध्र, भांग और अनार के छिलके को एकसाथ कूट-पीसकर चूर्ण बना लें । फिर इस चूर्ण को 250 ग्राम शराब में डालकर 7 दिनों के लिए रख दें। रोजाना दिन में 2-3 बार शराब को हिला दिया करें। 7 दिन के बाद शराब को कपड़े से छानकर शीशी में भर लें। इस शराब में रूई का फाहा भिगोकर योनि के अंदर चारों तरफ लगाने से योनि की शिथिलता, विस्तीर्ण तथा दीर्घमुख होने की स्थिति दूर होती है।

·      माजूफल, शहद और कपूर को एक साथ पीसकर मिला लें, फिर इसे अंगुली की मदद से योनि में लगाने से योनि संकुचित हो जाती है।

माजूफल, धाय के फूल, फिटकरी को पीसकर बेर के आकार की गोली बनाकर योनि के अन्दर रखने से योनि छोटी हो जाती है।

loading...
योनि को टाइट या ढीला करना हैं तो करें यह प्रयोग .. योनि को टाइट या ढीला करना हैं तो करें यह प्रयोग .. Reviewed by Only my health site on 10:22 PM Rating: 5

Most Popular

loading...
News24. Powered by Blogger.