loading...

फिर लीक हुआ प्राइवेट वेबकैम चैट वीडियो…अंत तक देखना…हिल जाओगे !

आज तकनीक का इस्तेमाल जिंदगी के हर क्षेत्र में हो रहा है। स्मार्टफोन ऐसे ऐसे आ गए हैं कि अब कम्प्यूटर की जरूरत ही खत्म हो गई है। लेकिन आज भी कंप्यूटर की जरूरत पड़ती है। सारे काम तो फोन पर हो नहीं सकते हैं। लैपटॉप और कंप्यूटर के जरिए अक्सर आपने देखा होगा कि लो चैट करते हैं। कंप्यूटर पर कैमरा लगा दिया और वेबकैम चैट करते हैं।
loading...

इस तरह की चैट में दो लोग एक दूसरे को देख सकते हैं। लाइव बात करते हैं। ये तरीका खास तौर पर आशिकों को काफी पसंद आता है। वेबकैम से चैट करने वाले प्रेमी जोड़े अक्सर अपनी सीमाएं पार कर जाते हैं। कितनी ही घटनाएं सामने आती हैं जब वेबकैम के जरिए हुई प्राइवेट चैट कब अश्लील साइटों का हिस्सा बन जाती है पता ही नहीं चलता है। ऐसा ही एक वेबकैम चैट इन दिनों वायरल हो रहा है।

एक लड़की का प्राइवेट वेबकैम चैट लीक हो गया है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर हंगामा मचाए हुए है। इस वीडियो को देख कर पता चलता है कि लड़कियां कैसे वेबकैम का शिकार बन जाती हैं। ये वीडियो हम इसलिए आपको दिखा रहे हैं ताकि आप इस तरह के फर्जीवाड़े से बच सकें। इस वीडियो में एक लड़की अपने ब्वायफ्रेंड की जिद के आगे झुक जाती है। और वहीं से वो वेबकैम के जाल में फंस जाती है।
वो अपने कपड़े उतारती है। सबसे पहले अपना टॉप उतारती है। उसके बाद वो अंतःवस्त्र भी उतार देती है। उसके बाद वो अपने ब्वायफ्रेंड से बात करती है। ये वीडियो आप देखेंगे तो आपको झटका भी लगेगा। उसके लिए आपको ये वीडियो अंत तक देखना होगा। आप ये सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या है इस वीडियो में, तो वो आपको आखिर तक देखने पर पता चल जाएगा। इस वीडियो को देखने के बाद आप वेबकैम के चक्कर में कभी नहीं पड़ेंगे।

loading...
फिर लीक हुआ प्राइवेट वेबकैम चैट वीडियो…अंत तक देखना…हिल जाओगे ! फिर लीक हुआ प्राइवेट वेबकैम चैट वीडियो…अंत तक देखना…हिल जाओगे ! Reviewed by Admin on 10:51 AM Rating: 5

Most Popular

loading...
News24. Powered by Blogger.