loading...

सम्भोग हो चुका था तब मैं केवल 18 साल कि थी..इसमें न मेरी गलती थी न मेरे पिता की - एक अभिनेत्री की सत्यकथा

कहते हैं कि फिल्मी पर्दे के कलाकार जो भूमिकाएं निभाते हैं वो वास्तविक जीवन या समस्याओं से हमें अवगत कराने का एक जरिया होता है। हम सभी में से कोई ना कोई इन कलाकारों को अपना रोल मॉडल भी मान लेता है और फिर उनकी जीवनशैली की ही तरफ अपनी क्रियाविधि करता है। लेकिन अगर आपको इन कलाकारों की सच्चाई पता चले तो कैसा लगेगा।
जी हाँ! इस एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में खुद कबूल करते हुये कहा हैं कि मैं 16 साल की उम्र में डिप्रेशन में चली गई थी और इसके बाद 18 साल कि उम्र में अपनी वेर्गिनिटी खो दी थी वो भी अपने ही पिता के साथ…
उन्होंने बताया कि जिस हफ्ते मैंने अपनी वर्जिनिटी खोई मैं अजीब हालत में चली गई थी, मैंने अपने पिता के साथ झगड़ा किया, मैं रोई, खूब हंसी। वो मेरे लिए एक बेहतीन पल था मैं दोबारा चीजों को महसूस करने लगी थी। इसके बाद फिर मैं डिप्रेशन में गई थी, लेकिन तब परेशानियों को समझकर उन्हें निपटाना सीख रही थी।
loading...
इस अभिनेत्री ने बताया कि मैं जब डिप्रेशन में थी उस वक्त मुझे पता नही था मैं क्या कर रही हूँ. मुझ में समझ नहीं थी कि कैसे क्या हो गया..जब इस अभिनेत्री  ने खुद कबूल किया कि उसकी फर्स्ट वेर्गिनिटी उसके पिता के साथ टूटी थी तो हर कोई आश्चर्य में आ गया.
उसने खुद कहा एक इंटरव्यू में कि वो पिता के साथ रोटी थी, हस्ती थी फिर धीरे धीरे वही बदलते गया और पता नहीं चला कब हम एक दुसरे के साथ खो चुके थे..सम्भोग हो चुका था तब मैं केवल 18 साल कि थी..इसमें न मेरी गलती थी न मेरे पिता की..समय ने हमें ऐसा करने पर मजबूर कर दिया..
वैसे तो अभिनेत्रिओं की सम्बन्ध के किस्से आये दिन सुना जाता हैं..कभी भाई के साथ तो कभी दोस्त के साथ लेकिन ये किस्सा पुरे सिनेमा जगत को हिला कर रख दिया.
जी हां, इस अभिनेत्री ने खुद कबूल कर ली हैं कि उनका संबंध उनके पिता के साथ था..
और वो बच्ची थी तो न समझ के कारण ये कदम उठा लिया
अक्सर विवादित बयानों के चलते सुर्खियां में रहने वाली हॉलीवुड एक्ट्रेस कारा डेलेविंगने फिर एक बार चर्चाओं में हैं कारा ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया हैं.
कारा डेलेविंगने ने बताया कि जिस हफ्ते मैंने अपनी वर्जिनिटी खोई मैं अजीब हालत में चली गई थी, मैंने अपने पिता के साथ झगड़ा किया, मैं रोई, खूब हंसी। वो मेरे लिए एक बेहतीन पल था मैं दोबारा चीजों को महसूस करने लगी थी। इसके बाद फिर मैं डिप्रेशन में गई थी, लेकिन तब परेशानियों को समझकर उन्हें निपटाना सीख रही थी।
कारा ने कहा था कि प्लेन पर ऐसा करने के लिए यह उनका पहला एक्सपीरियंस नहीं था। इससे पहले भी वो प्लेन पर ऐसा कई बार कर चुकी हैं। लेकिन हर बार पकड़ी गईं। कारा ने इसके बाद क्रू मेम्बर की एक सदस्य को बुला कर कहा था कि ये पैसेंजर उन्हें घूर रहा है, उसे ऐसा करने से मना करने को कहिए।
इससे पहले भी कारा ने दिए हैं कई विवादित बयान से तहलका मचा चुकी हैं. करा ने इससे पहले एक मैगजीन के साथ अपने माइल हाई क्लब सीक्रेट्स को शेयर किया था। कारा ने कहा था कि मैंने प्लेन की चेयर पर सेक्स किया था और ऐसा करते हुए एक पैसेंजर ने देख लिया था।
पिता के साथ रोटी थी, हस्ती थी फिर धीरे धीरे वही बदलते गया और पता नहीं चला कब हम एक दुसरे के साथ खो चुके थे..सम्भोग हो चुका था तब मैं केवल 18 साल कि थी..इसमें न मेरी गलती थी न मेरे पिता की..समय ने हमें ऐसा करने पर मजबूर कर दिया..
loading...
सम्भोग हो चुका था तब मैं केवल 18 साल कि थी..इसमें न मेरी गलती थी न मेरे पिता की - एक अभिनेत्री की सत्यकथा सम्भोग हो चुका था तब मैं केवल 18 साल कि थी..इसमें न मेरी गलती थी न मेरे पिता की - एक अभिनेत्री की सत्यकथा Reviewed by Admin on 11:47 PM Rating: 5

Most Popular

loading...
News24. Powered by Blogger.