loading...

ये पोजीशन आपके सेक्स आनंद को कई गुना बढ़ा देंगी !

1. स्नो एंजल :
स्नो एंजल पोज को  बॉटम्स अप भी कहते हैं, यह थोड़ा मुश्किल है परन्तु यह पोज आपको एक अलग ही अनुभव देगा।  उससे कहें कि अपनी पीठ के बल लेटे। आप उसके ऊपर दूसरी तरफ मुंह कर के पेट के बल लेटें जैसे तस्वीर में दिखाया गया है। वो अपने पैर उठा कर आपको जकड़ेगी ताकि पीनस अंदर जा सके। फिर वो आपकी बट पकड़ कर आपको आगे पीछे होने में मदद करेगी। ये पोजीशन दोनों को  अलग तरह के सेक्स का अनुभव देगी।

2. फ्यूजन :
यह पोज बनाने के लिए एक दूसरे की तरफ मुंहकर के बैठें, उससे कहें कि आपके कंधों पर पैर रख ले। इससे मांस पेशियों में जोर पड़ता है और ऑरगैज्म अच्छा होता है। उसकी बट को बिस्तर से उठा कर सेक्स करें, इससे आपको आसानी होगी।

loading...
3. फेस सिटर :
इसे होवरिंग ड्रैगनफ्लाई कहते हैं | उसके सिर के नीचे तकिया रखें और उसके कंधों पर पैर फैला कर बैठें। खुद को सहारा देने के लिए बिस्तर का कोना पकड़ लें। यह पोजीशन उसके लिए आरामदायक होती है जबकि आप के अंदर आनंद का सागर उमड़ाएगी ।


4. गिफ्ट रैप :
इस पोजीशन को हॉर्नी मैंटिस भी कहते हैं | इसे बनाने के लिए दोनों एक दूसरे की तरफ करवट लेकर लेट जाएं। इसके बाद उसकी वजाइना में अपना पीनस डालें। फिर वो अपने पैर से आपकी कमर जकड़ लेगी।

5. वॉटरफॉल :
अपने सिर और कंधे को जमीन पर रखें एवं पैरों को बिस्तर पर फैंला लें। अपनी पार्टनर से कहें कि बिस्तर के सिरे तक आए और फिर सेक्स करें। इस पोजीशन से  रक्त  सिर तक जल्दी पहुंचता है और क्लाईमेक्स का ज्यादा मजा आता है।



loading...
ये पोजीशन आपके सेक्स आनंद को कई गुना बढ़ा देंगी ! ये पोजीशन आपके सेक्स आनंद को कई गुना बढ़ा देंगी ! Reviewed by Only my health site on 10:12 AM Rating: 5

Most Popular

loading...
News24. Powered by Blogger.